राम रहीम है सेक्‍स एडिक्‍ट,चेकअप के बाद बोले डॉक्‍टर्स,किए कई और खुलासे

0
113
Read This Also

डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख गुरमीत राम रहीम रोहतक जेल में बंद है। दो साध्वियों से रेप करने का दोषी पाए जाने के बाद उसे 25 अगस्त को जेल भेजा गया है। जेल जाने के बाद से लगातार ही गुरमीत खुद के बीमार होने की बात कह रहा है।

ऐसे में उसके स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतों की शिकायत की जांच के लिए जेल प्रशासन ने डॉक्टरों की एक टीम बुलाई थी। टीम ने उसकी जांच के बाद पाया कि उसके आराम से ना बैठने और लगातार बैचेन रहने की वजह सेक्स का ना मिल पाना है क्योंकि उसे सेक्स की लत है।

गुरमीत को सेक्स ना मिलने की वजह से हो रही बेचैनी: डॉक्टर

शनिवार को जेल पहुंची डॉक्टरों की टीम में मनोचिकित्सक को भी बुलाया गया था क्योंकि राम रहीम लगातार जेल अधिकारियों से कह रहा था कि वो अजीब सा महसूस कर रहा है और उसे बेचैनी हो रही है।

जांच के बाद डॉक्टरों के जांच दल में शामिल मनोचिकित्सक ने कहा कि उसे सेक्स की लत है और जेल में सेक्स से दूर होने के चलते उसे बेचैनी हो रही है। मनोचिकित्सक ने कहा कि गुरमीत को इस लत से बाहर आने के लिए इलाज की जरूरत है।

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए विदेश से मंगाता था दवाएं राम रहीम के सेहत की जांच करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक वह सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सेक्स टॉनिक का भी सेवन करता था।

पूर्व डेरा प्रेमी गुरदास सिंह टूर ने भी दावा किया था कि राम रहीम ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों से लाई गई सेक्स टॉनिक का सेवन करता है। ऐसे में उसे सेक्स की जरूरत भी ज्यादा होती थी। अब वो तमाम विलास से दूर जेल में है तो परेशान है।

डेरे में लड़कियों का करता था यौन शोषण

इससे पहले राम रहीम के कभी करीबी रहे हंसराज चौहान ने खुलासा किया था कि लड़कियों को गुफा में बुलाने से पहले वो सेक्सवर्धक दवाइयां लेता था। ताकत बढ़ाने के लिए स्वर्ण भस्म खाता था।

उसके करीबियों ने दावा किया है कि डेरे के स्कूल से भी वो लड़कियो को बुला उन्हें हवस का शिकार बनाता था। उसने कुछ वैद्य भी रखे थे जो उसके लिए विशेष तरह की जड़ी बूटियों से शक्तिवर्धक दवाइयां बनाते थे।

You May Like This

LEAVE A REPLY