सड़क बनाने के लिए व्यापारियों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

0
50

संकट मोचन व्यापार मंडल ने रामनगर से आर्यनगर चैक को जोड़ने वाली सड़क के निर्माण की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने सड़क पर जाम लगाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान व्यापारियों की सड़क पर चलने वाले लोगों के साथ खासी नोक झोक भी हुई।

व्यापारियों का कहना है कि आठ माह पहले सीवर लाइन बिछाने के बाद संबंधित मार्ग की हालत बहुत खराब हो गई है। हल्की हवा चलने पर धूल उड़ती रहती है और सड़क पर पैदल चलना तक दूभर हो गया है। लोगों के घरों में धूल उड़कर जा रही है। व्यापारियों ने कहा कि मंत्री, विभाग ओर प्रशासन को मांग पत्र देने के बाद भी सड़क का निर्माण नहीं हुआ। मजबूरी में व्यापारियों को धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ा।

बारिश के दौरान पूरे मार्ग में कीचड़ होने से पैदल चलना भी हो जाता है मुश्किल

बुधवार को आयोजित प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए संकट मोचन व्यापार मंडल अध्यक्ष विक्की गेरा ने कहा कि सड़क दूटने के कारण लोग खरीददारी करने को संबंधित क्षेत्र की दुकानों में नहीं आ रहे है, जिससे उन्हें घाटा हो रहा है। दुकानों के अंदर रखे सामान पर धूल जमी रहती है। उन्होंने कहा कि इस रोड से ज्वालापुर और जटवाड़ा पुल तक लोग आते जाते हैं। कहा हाल ही में बारिश के दौरान पूरे मार्ग में कीचड़ हो गया था। ऐसे में पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है।

प्रदर्शन करने वालों में गुरुदेव सिंह भुल्लर, जयपाल राठी, संजय शर्मा, हेमंत, अश्वनी, कुंदन लाल शर्मा, नाजिम अंसारी, अतिक ख्वाजा, दीपक मेहता, सन्नी शर्मा, वैभव, ललित, सुनील, इनाम, सुमित वर्मा, मनीष, अजीम, तिलक अरोड़ा, संजय गुलशन, गुलशन शर्मा, ज्ञानेश कुमार, प्रवीण कुमार, पंकज कौशिक आदि शामिल थे।

You May Like This

LEAVE A REPLY