देहरादून डिपो की बस हरिद्वार में पलटी, तीन यात्री घायल

0
103

देहरादून डिपो की बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में इसमे तीन यात्री घायल हो गए। नजीबाबाद की ओर से आ रही दूसरी बस में घायलों को इलाज के लिए भेजा गया। देहरादून डिपो की बस देर रात सवारी लेकर काशीपुर की ओर जा रही थी। तभी कांगडी के समीप शेरावाली मूर्ति के सामने बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

हादसे में बस सवार तीन यात्रियों का चोट पहुंची। गनीमत रही कि रात होने के कारण बस में ज्यादा यात्री सफर नही कर रहे थे। नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। वही बस पलटने की सूचना किसी ने पुलिस को दी। इस पर एसओ श्यामपुर प्रदीप मिश्रा मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक घायलों को अस्पताल भेज दिया गया था। थानाध्यक्ष श्यामपुर ने बताया कि कोई जंगली जानवर के सामने आने पर उसको बचने की चक्कर मे हादसा हुआ होगा। तीनों सवारियों को मामूली चोट पहुंची है।

बाइक सवार युवक को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

सोमवार की देर रात्रि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक सहित फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। नया गांव चैकी पुलिस को सूचना मिली कि भुड्डी गांव व झिवारेडी गांव के बीच एक मोटरसाइकिल सवार को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए महंत इंद्रेश अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान योगेंद्र सिंह (28 वर्ष) पुत्र श्री नारायण सिंह निवासी रतनपुर थाना पटेलनगर, देहरादून के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया। वहीं ट्रक की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY