हार पर जश्न मना रही है कांग्रेस: अनिल बलूनी

0
60

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद अनिल बलूनी ने उपचुनाव के नतीजों को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के खिलाफ जनादेश मानने से इन्कार करते हुए दूसरे दलों की जीत पर जश्न मनाने के लिए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बंगाल, उड़ीसा, उत्तर प्रदेश, बिहार में कोंग्रेस खत्म होने को है। कर्नाटक में भी परास्त हो चुकी। गुजरात में भी हार चुकी है, मगर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी व अन्य नेता हार पर जश्न मना रहे हैं।

उन्होंने उत्तराखंड में सरकार व अफसरों से पार्टी विधायक, मंत्रियों की नाराजगी से इन्कार करते हुए कहा कि सरकार सही दिशा में काम कर रही है। उन्होंने 2019 में एकजुट विपक्ष की चुनौती को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि भाजपा हमेशा से इन विपक्ष के दलों के साथ लड़ती रही है। बंगाल में भाजपा की ताकत बढ़ी है तो पूर्वोत्तर में बयार बह रही है।

मोदी सरकार ने किसानों की सर्वाधिक चिंता

देश में किसान आंदोलन पर कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की सर्वाधिक चिंता की है। यूरिया की उपलब्धता आसान बनाई, फिर भी यदि दिक्कतें होंगी तो सरकार किसानों से बात करेगी। उन्होंने दोहराया कि कंडी रोड की बाधाएं हर हाल में दूर होंगी और नैनी झील के संरक्षण के लिए केंद्र व राज्य सरकार से मदद ली जाएगी।

सांसद बलूनी ने राजभवन में जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन व सिंचाई विभाग के अफसरों के साथ बैठक की और नैनी झील व आसपास की झीलों की स्थिति व भावी योजनाओं पर चर्चा की। बैठक में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी, डीएफओ बिजुलाल टीआर समेत अन्य थे।

You May Like This

LEAVE A REPLY