आपसी झगड़े में बच्चे को लगी गोली, हालत गंभीर

0
81

सिंचाई के वक्त मेढ़ टूटने से पानी दूसरे खेत में घुसा तो दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। बात बढ़ने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के सात वर्षीय बच्चे को गोली मार दी। बच्चे की हालत गंभीर है। आरोपित फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक लक्सर के जैनपुर गांव में फरजान और कल्लू के बीच काफी समय से रंजिश है। बताया जा रहा है कि फरजान अपने खेत में पानी दे रहा था। इस दौरान पानी मढ़ तोड़कर कल्लू के खेत में चला गया। इस पर दोनों में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। तब आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कर।

कामरान के सिर में लगी गोली

इसके बाद फरजान अपने घर के बाहर सात वर्षीय बेटे कामरान के साथ खड़ा था। आरोप है कि इसी दौरान कल्लू बंदूक लेकर अपने परिजनों के साथ वहां पहुंचा और गाली-गलौच करते हुए गोली चला दी। गोली कामरान के सिर में लगी। इसके बाद कल्लू और साथ आए लोग भाग गए।

लक्सर कोतवाली निरीक्षक टीएस राणा ने बताया कि गोली की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। दूसरी ओर पुलिस ने गांव में लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली।

You May Like This

LEAVE A REPLY