त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरे पांच साल तक रहेंगे मुख्यमंत्री: भट्ट

0
56

सियासी गलियारों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने आगामी लोकसभा चुनाव में नैनीताल सीट से उतरने की चर्चाओं को वीराम दे दिया। उन्होंने इसे महज अफवाह करार देते हुए साफ किया, हाईकमान जिसे टिकट देगी उसे जिताने के लिए जोर लगाएंगे। सरकार व संगठन के बीच अंदरूनी खींचतान पर बोले कि त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरे पांच साल तक मुख्यमंत्री रहेंगे। कुछ और कांग्रेसी पृष्ठभूमि वाले नेताओं के भाजपा में शामिल होने संबंधी अटकलों पर बोले कि जिन्होंने पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ा उनकी घर वापसी तो दूर, संगठन बात तक नहीं करेगा।

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने साफ किया कि वह नैनीताल सीट से लोस चुनाव के दावेदार नहीं हैं। उन्होंने इन चर्चाओं को महज अफवाह बताया। कहा कि पार्टी जिसे टिकट देगी कार्यकर्ताओं को एकजुट कर उसी को जिताने के लिए कार्य किया जाएगा।

संगठन व सरकार में नहीं चल रही कोई खींचतान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगठन व सरकार के बीच कोई खींचतान नहीं चल रही। बहुत जल्द ही दायित्व बाटे जाएंगे। आगे बोले कि त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरे पाच साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहेंगे। जो लोग त्रिवेंद्र को हटाए जाने की अफवाह उड़ा रहे वह औंधे मुंह गिरेंगे। रानीखेत व नैनीताल विधानसभा क्षेत्र से कुछ काग्रेसी पृष्ठभूमि के नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर भट्ट ने स्पष्ट किया कि गुण दोष के आधार पर अच्छे लोग ही पार्टी में शामिल करेंगे। पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ जिन्होंने चुनाव लड़ा, उनसे बात तक नहीं की जाएगी।

You May Like This

LEAVE A REPLY