बस-बाइक की टक्कर, बस में आग लगने से वन दारोगा की मौत

0
41

हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर रोडवेज बस और बाइक की टक्कर लगते ही बस में आग लग गई। हादसे में बाइक सवार वन दारोगा की मौत हो गई। बस से आग की लपटें उठने पर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। बस करीब पूरी जल गई है।

चिड़ियापुर रेंज में तैनात वन दारोगा देवेंद्र प्रसाद भट्ट शनिवार को जंगल से गश्त कर वापस लौट रहे थे। लाहड़पुर के पास हाईवे पर पहुंचते ही हरिद्वार की ओर आ रही टनकपुर डिपो की रोडवेज बस से बाइक की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार वन दारोगा कई मीटर दूर जा गिरे, जबकि बाइक बस के नीचे आ गई। तेज रफ्तार होने के कारण बाइक का पेट्रोल टैंक फट गया और रगड़ लगने से पेट्रोल में आग लग गई।

यात्रियों में मची चीख पुकार

बस के नीचे से आग लगनी शुरू हो गई। इससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई और लोग बस से उतरने लगे। यात्रियों के नीचे उतरने के बाद आग की लपटें अंदर तक पहुंच गई और हाईवे के बीच में ही रोडवेज बस धू-धूकर जलने लगी। इससे दोनों तरफ यातायात थम गया।

हादसे की सूचना पर श्यामपुर थाना प्रभारी प्रदीप मिश्रा मौके पर पहुंचे और वन दारोगा को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने 35 वर्षीय वन दारोगा देवेंद्र प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। उधर, बस में करीब 45 यात्री सवार थे। इन यात्रियों को अन्य बसों के माध्यम से गंतव्य के लिए रवाना किया गया। एसओ श्यामपुर ने बताया कि हादसे में बस सवार सभी यात्री सुरक्षित बच गए हैं। ड्राइवर मौके से भाग निकला है। उसकी तलाश की जा रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY