भाजपा ने देश में बना दिया अस्थिरता का माहौलः इंदिरा

0
9

कांग्रेस के देशव्यापी एक दिनी उपवास कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं ने सोमवार को बुद्ध पार्क में केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की। नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश की मौजूदगी में जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने महंगाई, दलित उत्पीड़न और सांप्रदायिक मामलों से देश की छवि खराब करने का आरोप भाजपा पर लगाया।

डॉ इंदिरा ने कहा कि सामाजिक, आर्थिक एवं न्यायिक क्षेत्र में अस्थिरता का माहौल आज देश मे बना हुआ है। कहीं मूर्तियां टूट रहीं हैं तो कहीं दलित आंदोलन को दबाने का प्रयास हो रहा है। न्यायापालिका में ऐसा असंतोष पहली बार ही दिख रहा है। पूर्व मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि देश मे इस समय भगवाकरण की राजनीति चल रही है। दलितों व शोषितों की बात कहने वाली भाजपा कोरे बयानों की राजनीति कर रही है।

उपवास कार्यक्रम में पूर्व दर्जा मंत्री प्रयाग भट्ट व ललित जोशी ने भाजपा को व्यापारी वर्ग का उत्पीड़न करने वाली और महंगाई बढ़ाने वाली कहा। इस दौरान केदार पलड़िया, राजेन्द्र खनवाल, ललित जोशी, सुमित हृदयेश, हरीश मेहता, राजू रावत, खजान पांडेय, हुकुम सिंह कुंवर, जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल व महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल आदि मौजूद रहे।

उपवास में निकाय चुनाव की चर्चा

डॉ इंदिरा हृदयेश ने कहा कि पर्यवेक्षकों के सामने हल्द्वानी में 28 नाम आएं हैं। अब आप खुद तय करो कि कौन जीत सकने में सक्षम है। अगली सरकार कांग्रेस की लानी है इसलिये बातों को हल्के में न लें अब। 28 दावेदार आप यहां है, एक क्यों नही हो जाते? किसी एक को लड़ाओ और उसे जिताओ।

You May Like This

LEAVE A REPLY