भाजपा ने जनता की जेब से 37 करोड़ रुपये वसूले: हरीश रावत

0
90

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि डबल इंजन की सरकार केवल धुंआ निकाल रही, लेकिन आगे नहीं बढ़ रही है। अभी तक अगर डबल इंजन की सरकार ने कोई कार्य किए हैं तो वे सिंगल इंजन यानि पिछली कांग्रेस सरकार की शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद किया है।

डुंडा के रेणुकादेवी परिसर में तीन दिवसीय मेले का उद्घाटन करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने स्थानीय लोगों को उत्तरकाशी जनपद के स्थापना दिवस की बधाई दी। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार कोई भी जन कल्याणकारी कार्य नहीं कर रही है। केवल भाजपा ने इन दिनों जनता की जेब से 37 करोड़ रुपये वसूले हैं।

इसे मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा के एनएच घोटाले में कांग्रेस का नाम घसीट रही है। उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद से लोगों ने भाजपा पर अपना भरोसा जताया था। भाजपा सरकार ने एक भी उम्मीद को पूरा नहीं किया है। इसमें जनता की हार हुई है, हरीश रावत नहीं हारा है।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि अब उन्हें किसी पद की लालसा नहीं हैं। वे भविष्य में न तो सीएम बनना चाहते हैं और न कोई पद चाहते हैं। बस केवल गरीब जनता का सेवक बना रहना चाहता हूं। जिस मिशन में वे जुटे हुए हैं।

इस मौके पर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने कहा कि 20 फरवरी को डुंडा में नमामि गंगे का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। लेकिन सरकार ने उस कार्यक्रम को भाजपा का कार्यक्रम बनाया। इस मौके पर घन्नानंद नौटियाल, मनमोहन शाह, शीशपाल पोखरियाल आदि मौजूद थे।

कांग्रेस का व्यक्तिगत आयोजनः हरीश डंगवाल

भाजपा के जिला महामंत्री हरीश डंगवाल ने कहा कि जनपद स्थापना दिवस पर डुंडा में आयोजित कार्यक्रम कांग्रेस के कुछ लोगों का व्यक्तिगत आयोजन है। स्थानीय विधायक व अन्य जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व विधायक जो आरोप लगा रहे हैं वे गलत है। सरकारी विभागों को ओर से समाचार पत्रों में विज्ञापन के माध्यम जनपद में हर जिम्मेदार नागरिक को आमंत्रित किया गया था।

You May Like This

LEAVE A REPLY