भाजपा सरकार ने देश में विकास की गति की तेज: निशंक

0
41

ग्राम स्वराज योजना के तहत ब्रह्ममपुरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने ग्रामीणों को केंद्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से देश में विकास की गति तेज हुई है।

केंद्र सरकार ने प्रत्येक गांव में बिजली पहुंचाने का किया काम

अब तक देश के अंदर साढ़े तीन करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस कनेक्शन दिए जा चुके हैं। इसके अलावा देश में गरीब लोगों के लिए जनधन योजना के तहत खाते खुलवाए गए। वहीं केंद्र सरकार ने प्रत्येक गांव में बिजली पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने इतनी विकास की योजनाएं लागू कर दी है कि लोगों को रोजगार के साधन मिलना शुरू हो गए हैं। इस मौके पर कुछ महिलाओं ने सांसद को बताया कि बैंक में उनके खाते नहीं खोले जा रहे हैं, इस पर सांसद ने जिला अग्रणी प्रबंधक को महिलाओं का खाता खुलवाने को कहा।

इस अवसर पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामवीर सैनी, अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष चतरसेन, तेजपाल मौर्य, रवि कपाड़िया, अजीत मधुकर जाटव, संजय कुमार ,रेणुका ,रमेश चन्द्र, रामकुमार, शोभाराम प्रजापति, मुस्कान, स्वीटी, प्रणव ,सचिन, सीमा, सतीश कटारिया, आदेश, जिला महामंत्री अमन त्यागी ,अजय सैनी, सौरभ सैनी, दीपक सैनी, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. कल्पना सैनी ,पूर्व जिलाध्यक्ष राजपाल ¨सह, वरुण त्यागी, पप्पू कश्यप आदि मौजूद रहे।

You May Like This

LEAVE A REPLY