बाइक सवार युवक को बस ने कुचला, महिला की मौत

0
119

मंगलौर में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि युवक घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी बस चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बस को सीज कर दिया है। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव निवासी विशाल रविवार को चावमंडी रुड़की निवासी बुआ रविता उर्फ इंद्रेश को लेकर बाइक से मुजफ्फरनगर के बधाईकलां गांव स्थित रिश्तेदारी में जा रहा था।

बस ने ओवरटेक के चक्कर में बाइक को मारी टक्कर

विशाल की बाइक रुड़की से आगे मंगलौर क्षेत्र में गोदावरी होटल के पास पहुंची तो सामने से आ रही लोनी डिपो की बस ने ओवरटेक के चक्कर में बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रविता उछलकर सड़क पर गिर पड़ी और बस के पिछले पहिये में आ गई। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि बाइक चालक विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों को मौके पर पहुंचता देख आरोपी चालक बस छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि बस के पहिये के नीचे आकर महिला का सिर क्षत-विक्षत हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बस को सीज कर दिया है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने घायल विशाल के चचेरे भाई नितेश की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

You May Like This

LEAVE A REPLY