ट्रक की टक्कर से बाइक सवार जेई की मौत

0
46

कैंची में अपने दोस्त से मिलकर वापस लौट रहे जेई के लिए एक ट्रक काल बन गया। ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक का सिर टायर के नीचे आ गया। जबकि बाइक में बैठे साथी को छिटकने से हल्की चोटें आई हैं। शुक्रवार रात करीब 10 बजे भवाली पेट्रोल पंप से दो किलोमीटर पहले कूड़ा खड्ड के पास अल्मोड़ा की ओर जा रहे ट्रक ने गलत साइड जाकर बाइक को टक्कर मार दी।

बाइक चला रहे भाष्कर बगड़वाल (27) निवासी बिठोरिया नंबर एक, हल्द्वानी का बैलेंस बिगड़ा और उनका सिर ट्रक के टायर से कुचल गया। पीछे बैठा भाष्कर का धीरज सिंह मेहता निवासी पनचक्की चैराहा दमुवाढूंगा दूसरी ओर छिटक गया। धीरज के भी हाथ पैर में हल्की चोटें आई हैं। सुनसान जगह में हादसे को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक सहित भाग निकला। वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

एसआई चंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। भाष्कर के क्षतविक्षत शव एवं घायल को भवाली सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र लाया गया। पुलिस ने फरार ट्रक चालक की धरपकड़ के लिए कैंची और गरमपानी में चेकपोस्ट पर अलर्ट कर दिया। वहीं धीरज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने बताया कि भाष्कर का दोस्त कैंची में रहता है। उससे मिलने के बाद हम दोनों नैनीताल जा रहे।

लोनिवि में कार्यरत हैं भाष्कर के पिता

मृतक भाष्कर के पिता पूरन सिंह बगडवाल लोनिवि हल्द्वानी में कार्यरत हैं। भाष्कर खुद दून इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में जेई के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दे दी। हल्द्वानी से परिजन रात में भवाली के लिए रवाना हो गए।

You May Like This

LEAVE A REPLY