बैंक के गार्ड ने कैशियर और चपरासी को उतारा मौत के घाट

0
87

पिथौरागढ जिला सहकारी बैंक शाखा में तैनात गार्ड ने बैंक के कैशियर और चपरासी की गोली मारकर हत्या कर दी है। चंपावत जिले में लोहाघाट के खेतीहान में जिला सहकारी बैंक में तैनात गार्ड ने कैशियर और चपरासी को गोली मारी दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद से ही बैंक परिसर और क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद से ही बैंक परिसर में लोगों की भीड़ जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक खेतीखान में जिला सहकारी बैंक की शाखा में तैनात गार्ड तल्ला मनार निवासी दिनेश बोरा पुत्र गुड्डू ने कैशियर चोमेल बल्सो निवासी ललित बिष्ट (35) पुत्र प्रहलाद सिंह व चपरासी राजेश वर्मा पुत्र इंद्र लाल वर्मा निवासी तल्लीहाट को गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद गार्ड मौके से फरार हो गया है। घटना के बाद कैशियर का शव बैंक के अंदर और कर्मचारी का शव बैंक से 100 मीटर दूरी पर पड़ा हुआ था।

घटना से खेतीखान क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। घटना में मारे गए लोगों के परिजनों ने गार्ड की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रही है। मौके पर एसडीएम पाटी निर्मला बिष्ट व विधायक पूरन फर्त्याल, एसपी धीरेन्द्र गुंज्याल पहुंच गए हैं। एडीएम हेमंत वर्मा के नेतृत्व में बनीं पुलिस और प्रशासन की टीम ने हत्या के आरोपी बैंक गार्ड को घटना के 2 घंटे बाद उसके गांव मानर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसे चम्पावत ले जाया गया है।

महिला की संदिग्ध हालात में मौत

देहरादून में विवाहिता की संदिग्ध हालात मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। सिटी कंट्रोल रूम से थाना बसंत विहार को सूचना मिली कि राजीव कालोनी में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर थानाध्यक्ष मय पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। मौके पर जानकारी करने पर मृतका की पहचान काजल (22 वर्ष) पत्नी जितेन्द्र निवासी राजीव कालोनी के रूप में हुई।

मौके पर मृतका के पति ने बताया कि उन्होंने छह माह पहले प्रेम विवाह किया था। विवाह के पश्चात दोनों के मध्य आपसी मतभेद उत्पन्न हो गए थे, जिसके कारण मृतका द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गयी। मौके पर मजिस्ट्रेट ने पंचायतनामे की कार्यवाही पूर्ण कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस मौत के कारणों को संदिग्ध मान रही है। मृत्यु के कारणों के संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY