राज्य में खुलेआम लूटे जा रहे हैं बैंक और पेट्रोल पंप: कांग्रेस

0
44

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि राज्य में खुलेआम बैंक और पेट्रोल पंप लूटे जा रहे हैं। और राज्य की कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाया। भ्रष्टाचार पर भी जीरो टॉलरेंस के सरकार के दावे पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ये अंडर टेबल सरकार है।

हरिद्वार जिले के मंगलौर में कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन के पेट्रोप पंप पर लूटपाट पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह तल्ख दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि राज्य में लूट, हत्या, डकैती व बलात्कार समेत तमाम अपराध बढ़ गए हैं। अपराधों पर लगाम कसने में सरकार विफल साबित हुई है। हरिद्वार, देहरादून, ऊधमसिंह नगर समेत तमाम जिलों में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सरकार का जोर सिर्फ आबकारी और खनन से धन जुटाने पर है। आबकारी नीति में माफिया को लाभ पहुंचाने को बार-बार बदलाव किया जा रहा है। खनन नीति में भी यही हो रहा है।

बार-बार सरकार को अपने फैसलों पर करना पड़ रहा रोलबैक

उन्होंने कहा कि सरकार को बार-बार अपने फैसलों पर रोलबैक करना पड़ रहा है। निजी मेडिकल कॉलेजों में फीस बढ़ाने के मामले में सरकार ने अपना फैसला तो पलटा, लेकिन इस संबंध में अध्यादेश अभी तक लाया नहीं गया है। आबकारी नीति में भी सरकार को कदम पीछे खींचने पड़ रहे हैं। कई मौकों पर ऐसा हो चुका है। यह संवैधानिक संकट जैसी स्थिति है। उन्होंने राज्यपाल से सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

You May Like This

LEAVE A REPLY