पुलिस से मारपीट पर बिलियर्ड संचालक गिरफ्तार, 7 के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज

0
472

अल्मोड़ा। नगर के धारानौला स्थित बिलियर्ड सेंटर में चैकिंग करने पहुची धारानौला चौकी इंचार्ज पर बिलियर्ड के संचालक एवं उसके साथियों ने अभद्रता करते हुए मारपीट की। इस आरोप के साथ पुलिस ने बिलियर्ड संचालक सहित उसके सात साथियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट भादवि की धारा 147, 342, 332, 353, 504 एवं 506 के तहत दर्ज की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से बिलियर्ड संचालक को गिरफ्तार कर दिया है। वहीं अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों में दबीस दे रही है।
पुलिस के अनुसार शनिवार को नियमित चैकिंग के लिए धारानौला चौकी इंचार्ज पुनीता बलोदी पुलिस टीम के साथबिलियर्ड में पहुंची जहां उन्होंने रजिस्टर चैक करने की बात कही। रजिस्टर दिखाने में बिलियर्ड संचालक संजय लोहनी पहले तो आनाकानी करने लगा। फिर बिलियर्ड संचालक सहित उसके अनेक साथीं महिला दारोगा पुनीता बलोदी के साथ अभद्रता पर उतर आये और मारपीट करने लगे। इस दौरान महिला दरोगा को चोटें भी लग गई। इसकी सूचना जैसे ही थाने पहुंची वहां से पुलिस दल मौके पर पहुंचा और उन्होंने बिलियर्ड संचालक संजय लोहनी सहित अन्य साथियों की धरपकड़ शुरु की। इस दौरान पुलिस के हाथ बिलियर्ड संचालक ही लगा जिसे पकड़कर पुलिस थाने लेकर आई। पुलिस दल के मौके पर पहुंचने से पहले की संचालक के अन्य साथी फरार हो गये। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। थाना प्रभारी चंद्र मोहन ने बताया कि बिलियर्ड संचालक एवं उसके साथियों ने महिला दरोगा से चैकिंग के दौरान अभद्रता व मारपीट की है। मौके पर ही पुलिस टीम ने दरोगा के साथ मारपीट करने वाले संजय सहित उसके साथियों को पकड़ने की कोशिश की । बिलियर्ड संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन उसके अन्य साथि फरार हो गये। उन्होंने बताया कि बिलियर्ड संचालक संजय लोहनी सहित सात के खिलाफ बलुआ करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, लोक सेवक पर हमला करने, अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बिलयर्ड संचालक संजय लोहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसके अन्य साथियों को खोजा जा रहा है।
————–
सात के खिलाफ नामजद दर्ज हुआ मुकदमा
धारानौला स्थित बिलियर्ड सेंटर में महिला चौकी इंचार्ज के साथ मारपीट व अभद्रता करने के आरोप में अल्मोड़ा थाना पुलिस ने बिलियर्ड संचालक संजय लोहनी, गिरीश लोहनी, चन्नू, शैलू, घनश्याम नगकोटी, सागर व चक्षु सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं संजय लोहनी को गिरफ्तार कर लिया है।

You May Like This

LEAVE A REPLY