25 लाख की लूट में फरार बदमाश गिरफ्तार

0
172

एक्सिस बैंक के एटीएम के बाहर हुई 25 लाख की लूट के फरार बदमाश बिल्ला को सीआइयू (क्राइम इंवेस्टीगेशन यूनिट) और गंगनहर पुलिस की टीम ने पंजाब से गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से लूट की ढाई लाख की रकम बरामद हुई है। बिल्ला ने ही मोनी को लूट के लिए बाइक से एटीएम के बाहर छोड़ा था।

सात अप्रैल को देहरादून हाईवे स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम पर धावा बोलकर बदमाशों ने गार्ड को गोली मारकर 25 लाख की लूट की थी। 20 अप्रैल की सुबह पाडली-लाठरदेवा हूण तिराहे पर पुलिस की लूट में शामिल रहे बदमाश सुख¨वदर उर्फ मोनी निवासी लुधियाना से मुठभेड़ हो गई थी। जिसमें मोनी को गोली लगी थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

फरार बदमाश की लोकेशन सीआइयू ने की थी ट्रेस

पुलिस ने इससे एक दिन पहले लूट के मास्टर माइंड झबरेड़ा के सर्राफ राजेंद्र वर्मा और अमित तलवार निवासी भगवानपुर को गिरफ्तार किया था। इन सभी के कब्जे से करीब छह लाख की रकम बरामद की थी। लूट की वारदात में बाइक चलाने वाला दीपक उर्फ बिल्ला फरार चल रहा था। फरार बदमाश की लोकेशन सीआइयू ने ट्रेस की थी। जिसके बाद सीआइयू और गंगनहर पुलिस की टीम ने जवाहर नगर कैंप थाना डिवीजन नंबर पांच, लुधियाना, पंजाब स्थित बिल्ला के घर पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

उसके कब्जे से पुलिस ने ढाई लाख की रकम बरामद की है। इस मामले को लेकर बुधवार को गंगनहर कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में सीओ स्वप्न किशोर ¨सह ने बताया कि बाकी रकम की बरामदगी के प्रयास चल रहे हैं। सीओ ने बताया कि बदमाश बिल्ला को जेल भेज दिया गया है।

You May Like This

LEAVE A REPLY