अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी अल्टो कार, दो घायल

0
49

जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर भौड़ी के समीप में एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिससे उसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को हायर सेंटर हल्द्वानी को रेफर कर दिया है। सोमवार को अल्टो कार संख्या यूके-05 8214 पिथौरागढ से मुवानी की ओर जा रही थी। भौड़ी के समीप चालक कार से नियंत्रण खो बैठा। जिससे कार अनियंत्रित होकर 100मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कमतोली, मुवानी निवासी रवि कुमार(19)पुत्र शेर राम और जगदीश कुमार (24) पुत्र दीवानी राम गंभीर रुप से घायल हो गए।

गाड़ी को गिरता देख स्थानीय लोग घटना स्थल की ओर दौड़े। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को खाई से बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर रूप से घायल रवि और जगदीश को प्राथमिक उपचार कर देर शाम हल्द्वानी सुशीला तिवारी को रेफर कर दिया है।

30 रुपए देकर आज से नैनीताल रोड पर पार्क करें गाड़ियां

हल्द्वानी में आम लोगों के लिए नैनीताल रोड पर दो नई पार्किंग की सुविधा शुरू हो रही है। अब आम जनता महज 30 रुपए में यहां अपनी गाड़ियां पार्क कर सकती है। बाहरी टैक्सी चालकों को भी इसी दर से पार्किंग शुल्क देना होगा। स्थानीय टैक्सीवालों को 100 रुपए प्रतिमाह शुल्क देना होगा। हल्द्वानी की टैक्सी यूनियन में दबंगई और अवैध वसूली की शिकायत पर प्रशासन ने बीते दिनों पार्किंग बंद करा दी थी।

सोमवार को नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया ने निगम टीम को पार्किंग आम लोगों के लिए खोलने के निर्देश दिए। इसके बाद प्रशासन और पुलिस की देखरेख में दफ्तर और पार्किंग का कब्जा ले लिया गया। नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया ने बताया कि फिलहाल हमने 30 रुपए रोजाना की दर पार्किंग के लिए तय की है। बाहर से आने वाली टैक्सियों के साथ स्थानीय लोग भी पार्किंग इस्तेमाल कर सकेंगे।

You May Like This

LEAVE A REPLY