दिल लगे गाने “बारिश के बहाने” यूट्यूब में ७ लाख से भी ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके

0
198
Actress Shweta Khanduri
Actress Shweta Khanduri
Read This Also

उत्तराखंड से अपना करियर शुरू करने वाले डीजे शेज़वुड ने 120 से अधिक एकल में टी-सीरीज, टिप्स, वीनस, एचएमवी जैसे सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड लेबल्स के साथ काम किया है, जिसमें “बारिश के बहाने” के साथ मिस उत्तराखंड श्वेता खंडूरी जिन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में काम कर चुकी से अपनी अलग आकर्षक प्रतिभा को जन्म दिया है, और अंतर्राष्ट्रीय स्टार बब्बू मान ने इस गीत को लिखा और गाया है, जो हाल ही में डी.ए.एफ. बामा संगीत पुरस्कारों पर उनके नामांकन के लिए चुने गए थे।

बब्बू मान का पहला हिंदी संगीत

“बारिश के बहाने”, जो बब्बू मान का पहला हिंदी संगीत है, इतनी सकारात्मकता से भरा है कि यह बरसात के दिन की उदासता को तुरन्त दूर करता है। खूबसूरत गीत, मॉनसून के बारे में सुंदरता के साथ मिलकर, गायक और संगीत निर्देशक के लिए अपने जादू को बिखेरने के लिए सही पृष्ठभूमि प्रदान करता है।

गीत आपको एक अद्भुत विचारों और भावनाओं की दुनिया तलाशने में मदद करेगा। गीत के कोरियोग्राफी, गायन, संगीत और अभिनय के संदर्भ में यह बात कही जा रही है कि यह जल्द ही करोड़ों लोगों के दिल और दिमाग में छा जायगा, अभी यूट्यूब में ७ लाख से भी ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके है।

बारिश के लिए प्यार विश्वव्यापी

डीजे शेज़वुड, ने मिका सिंह, दलेर मेहंदी और कई अन्य कलाकारों के साथ काम किया है। इन्हे लोक संगीत में योगदान करने के लिए पॉप संगीत, एनबीसी संगीत पुरस्कार और १८ वें महाराष्ट्र पत्रकार पुरस्कार से नवाज़ा जा चुका है। बारिश के बहाने “यह ट्रैक एक सुंदर कहानी बताता है। वर्षा गीत हमेशा जुनून से भरा होता है, जो लोगों को हमेशा से लोगों का पसंदीदा रहा है। हालांकि संगीत एक बहुत ही निजी पसंद है, हमें यकीन है कि बारिश के लिए प्यार विश्वव्यापी है ”

एम फिट कैलेंडर में भी उनकी आकर्षक छवि देखने को मिली

श्वेता खंडूरी ने देश के कुछ शीर्ष डिजाइनरों के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर वाक किया है, जैसे डिज़ाइनर फोरम रंबिया के लिए इंडिया रनवे वीक सीजन 7, आईआईजेडब्ल्यू गीतांजली डिजाइनर शाइनी एनसी शो बेटी फाउंडेशन, एनर्चेंट 2016 के लिए वाक किया। श्वेता ने अनुराग श्रृंगार मंत्र के लिए प्रसिद्ध सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नावनी और अनेश दद्लान के लिए फोटोशूट किया है। हाल 2017 में एम फिट कैलेंडर में भी उनकी आकर्षक छवि देखने को मिली।

एक्ट्रेस और मॉडल श्वेता खंडूरी कहती है

इस गाने से मुझे प्यार हो गया है, मुझे पता ही नहीं चला यही सब कैसे हो गया। यह एक सपने के सच होने जैसा है, महान संगीतकार बब्बू मान जी और डी जे शेज़वुड जी के साथ काम करना मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है, जब भी बारिश देखती हूँ तो मेरे दिमाग में बारिश के बहाने यही गाना होता है , मानसून के लिए इस आने का लांच बहुत आनंद मई रहा, हर कोई अपने अपने तरह से यही गाना गुनगुना रहा है।

कास्ट – बब्बूमान , डी. जे. शेज़वुड , श्वेता खंडूरी।
प्रोडक्शन हाउस – द पिक्चर एन क्रफ्ट।
प्रोडूसर – आशीष चंद्रा।
डायरेक्टर – अज़ीज़ ज़ी।
कोप्रोडूसर – मोलड ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज एंड शिवाल्या प्रोडक्शन।
कोरिओग्राफर – ब्राउन। Rick brown
प्रोग्रामर – विप्लव राजदेव।
मिक्स्ड बाय – नीरज सिंह।
म्यूजिक – ज़ी म्यूजिक कंपनी

 

You May Like This

LEAVE A REPLY