ऐश के बोल्ड सीन्स पर बोल ही पड़े अभिषेक बच्चन

0
320
file-photp-abhishek-with-wife-aishwarya-rai-bachchan
ऐश के बोल्ड सीन्स पर बोल ही पड़े अभिषेक बच्चन
Read This Also

एजेंसियां-‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणवीर कपूर के साथ बोल्ड सीन्स पर अभिषेक बच्चन के रिएक्शन का ही इंतजार हो रहा था। अब अभिषेक ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्य राय बच्चन हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में शानदार लग रही हैं। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नइयन एफसी के मालिकों में से एक अभिषेक ने शुक्रवार को एक समारोह में कहा, दुर्भाग्य से मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ यात्रा कर रहा था। मैं आने वाले समय में यह फिल्म देखूंगा।

उन्होंने कहा, मैंने फिल्म के कुछ अंश देखे हैं और जब इसका निर्माण हो रहा था, तब देखता रहा था। मुझे लगता है कि वह शानदार लग रही हैं। मैं करन जौहर और पूरी टीम के लिए बेहद खुश हूं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। अभिषेक डिजाइनर जोड़ी अबु जानी और संदीप खोसला के एक फैशन शो में अपनी बहन श्वेता नंदा का उत्साह बढ़ाने के लिए उपस्थित थे, जो शो की स्टॉपर थीं।

आराध्या की बर्थडे पार्टी में बच्चों के साथ पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन 5 साल की हो चुकी हैं. 16 नवंबर को उनका बर्थडे था. इस बर्थडे को आऱाध्या ने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. कल मुंबई में आराध्य की बर्थडे पार्टी रखी गई जिसमें किरन राव, सोनाली बेंद्रे, ट्विंकल खन्ना, डब्बू रतनानी सहित कई सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे. आगे देखिए तस्वीरें

You May Like This

LEAVE A REPLY