आकाशवाणी के पास पलटा पेट्रोल डीजल का टेंकर, बड़ा हादसा टला

0
455

अल्मोडा। अल्मोड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रहा एक पेट्रोल का टेंकर आकाशवाणी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। टेंकर सड़क छोड़ आकाशवाणी के मार्ग पर जा गिरा और पलट गया। टेंकर में पेंट्रोल व डीजल न होने से एक बड़ा हादसा टल गया। दुर्धटना में टेंकर चालक घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

शनिवार कीे देर रात अल्मोड़ा से एक पेट्रोल डीजल का टेंकर संख्या यूए 02-1225 हल्द्वानी की ओर जा रहा था। टेंकर आकाशवाणी के पास पहुंचा ही था कि वह अनियन्त्रित होकर मुख्य सड़क छोड़ आकाशवाणी के मुख्य मार्ग पर जा गिरा। जिससे आकाशवाणी का मुख्य मार्ग पूरी तरह बाधित हो गया। इससे आकाशवाणी के कर्मचारी घंटों तक फंसे रहे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायल चालक गणेश सिंह पुत्र प्रहलाद सिंह निवासी खरक चंपावत को जिला अस्पताल पहुचाया जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

वहीं कुछ समय बाद पुलिस की क्रेन भी मौके पर पहुं गई जिसकी सहायता से टेंकर को सड़क के एक किनारे कर आकाशवाणी का मुख्य मार्ग खोल दिया गया। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी एसआई संतोष देवरानी ने बताया कि चालक गणेश सिंह के अनुसार टेंकर के पलटने का कारण मुख्य सड़क संकरी होने और वहां पर दो मार्ग होने से सड़क का सही अंदाजा नहीं लग पाना है। जिसके कारण टेंकर पलट गया। उन्होंने बताया कि चालक को चोटे आई है जिसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं बरेली निवासी टेंकर के मालिक राजीव अग्रवाल से सम्पर्क किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि टेंकर मे डीजल और पेट्रेाल नहीं था। जिससे एक बड़ा हादसा टला है।

 

You May Like This

LEAVE A REPLY