गेहूं से भरी मालगाड़ी के वैगन में आग लगने से मचा हड़कंप

0
51

शुक्रवार को लक्सर रेलवे स्टेशन पर खड़ी गेहूं से भरी मालगाड़ी के वैगन (डिब्बे) में आग लग जाने से हड़कंप मच गया। सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने गेहूं की बोरियों को बाहर निकालकर आग पर काबू पाया। अंबाला की ओर से गेहूं से भरी एक मालगाड़ी लक्सर रेलवे स्टेशन पहुंची। मालगाड़ी को मुरादाबाद जाना था। इस दौरान मालगाड़ी को शंटिंग कर यार्ड में खड़ा किया गया था।

गेहूं की बोरियों को बाहर निकालकर आग पर पाया काबू

इस बीच देर सायं अचानक मालगाड़ी की एक वैगन (डिब्बे) से धुंआ निकलने लगा। गुजर रहे एक रेलकर्मी की ने डिब्बे से निकलते धुंए पर पड़ी तो उसने इसकी सूचना अधिकारियों को दी। लक्सर रेलवे स्टेशन पर खड़ी गेहूं से भरी मालगाड़ी के वैगन में आग लग जाने से हड़कंप मच गया। आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने गेहूं की बोरियों को बाहर निकालकर आग पर काबू पाया।

आरपीएफ निरीक्षक प्रमोद कुमार अवस्थी, जीआरपी थानाध्यक्ष मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। डिब्बे को खुलवाकर देखा तो कुछ गेहूं की बोरियों आग लग रही थी। जिसके बाद गेंहू की बोरियों को बाहर निकालकर आग को बुझाया गया। आरपीएफ निरीक्षक प्रमोद कुमार अवस्थी ने बताया आग नियंत्रित हो गई। डिब्बा पूरी तरह से सील थी। जीआरपी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने आग लगने के कारणों की जांच की जाएगी।

You May Like This

LEAVE A REPLY