हल्द्वानी रोड पर टेंट हाउस में भीषण आग

0
162

नैनीताल में शॉर्ट सर्किट से टेंट हाउस में लगी भीषण आग से लाखों का सामान राख हो गया। तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस, फायर ब्रिगेड और आर्मी ने आग पर काबू पाया। नया बाजार तल्लीताल में कन्हैया लाल साह की भारत टेंट हाउस नाम की दुकान है। टेंट गोदाम में शनिवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे अचानक आग लग गई।

धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने तल्लीताल थाना और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। लगभग आठ बजे सीओ सिटी विजय थापा, तल्लीताल थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। गाड़ियों का पानी दूसरी मंजिल तक पहुंचा पाना संभव नहीं था इसलिए स्थानीय लोग और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी एक घंटे तक बाल्टी से पानी लेकर, कुर्सी, रजाई, गद्दे व अन्य सामान में लगी आग बुझाने का प्रयास करते रहे।

ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

सूचना मिलने पर बिजली काट दी गई। जल संस्थान के कर्मचारियों के समय से फोन न उठाने के कारण काफी परेशानी हुई। ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। जल संस्थान की गाड़ी डेढ़ घंटे की देरी से पहुंच सकी। दुकान स्वामी कन्हैया लाल साह ने बताया कि आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। दुकान का सेंट्रल बैंक व कूर्मांचल बैंक की ओर से बीमा कराया गया है।

आग लगने के बाद हल्द्वानी रोड को बंद कर दिया गया। सूचना सभी अधिकारी और कर्मचारियों तक पहुंची। इसके बाद सूचना पाकर बिजली, राजस्व और सेना समेत तमाम विभागों के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

You May Like This

LEAVE A REPLY