बस खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत, 14 घायल

0
109

अल्मोड़ा जिले के सल्ट ब्लाक के दानापानी में चीरधार टोटाम के पास बस ढाई सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा मंगलवार सुबह करीब सवा आठ बजे हुआ। हादसे में मरने वालों की संख्या 12 बताई जा रही है। जबकि 14 लोग घायल हो गए हैं।

सबसे पहले हादसे में 11 लोगों की मौत की सूचना थी। इधर, रामनगर में भी उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। डीएम ईवा आशीष श्रीवास्तव और एसएसपी पी रेणुका देवी भी घटना स्थल को रवाना हो गए हैं। हादसा स्थल पर रेस्क्यू का कार्य चल रहा है। मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है।

डीएम ईवा आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत कार्य के लिए एसडीआरएफ और एसडीएम मौके पर पहुंच गए हैं। बस सल्ट से रामनगर जा रही थी। घायलों को रामनगर सिविल अस्पताल भेजा गया है।

बुजुर्ग महिला पर गुलदार ने किया हमला

रानीखेत में मानिला विकासखंड के गांवों में गुलदार का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। गुलदार लगातार दिन दहाड़े आबादी वाले इलाके में घुसकर लोगों को अपना शिकार बना रहा है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। ताजा मामला कालीगढ़ के गांव का है, जहां गुलदार ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया।

दरअसल, रानीखेत के कालीगाढ़ निवासी वृद्ध महिला मोहनी देवी पत्नी अनोप सिंह चैहान सुबह घर के निकट ही खेतों में काम कर रही थी। इस दौरान घात लगाए बैठे गुलदार ने अचानक उनपर हमला कर दिया। गुलदार के हमले से वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने हो हल्ला किया तो गुलदार जंगल की ओर भाग गया। जिसके बाद ग्रामीण घायल महिला को इलाज के लिए दिल्ली ले गए।

You May Like This

LEAVE A REPLY