बेटियां ईश्वर का वरदान, उन्हें मिली अपार ताकतः मधु

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान पर आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में बोलीं भाजपा की बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की महानगर सह संयोजिका

0
239
Read This Also

देहरादून। बेटियां ईश्वर का वरदान हैं। उन्हें ईश्वर ने सभी मुश्किलों से लड़ने की और किसी भी परिस्थिति में न हारने की ताकत दी है। उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को शिक्षा मिलनी चाहिए। उनका उचित मानसिक विकास होना चाहिए। आज के बच्चे कल का भविष्य हैं और हमें उनके उज्ज्वल भविष्य को लेकर सजग रहना चाहिए। बच्चांे की तरफ समाज को अपना योगदान देना चाहिए। सभी को अपने-अपने स्तर से अपना योगदान देना होगा तभी समाज तरक्की करेगा। जब समाज तरक्की करेगा तभी देश तरक्की करेगा। मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन की ओर से बेटी दिवस पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय पंडितवाडी में बालक-बालिकाओं से ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान पर आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में पहुंची भाजपा की बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की महानगर सह संयोजिका मधु जैन ने यह बात कही।
जैन ने कहा कि बेटियों को अपने अंदर छुपी हुई शक्ति को महसूस करना होगा। कार्यक्रम में बच्चों ने एक से बढकर एक शानदार चित्र बनाकर अपनी कला के रंग उकेरे। इस अवसर पर प्रदेश कानूनी सलाहकार राजकुमार तिवारी ने कहा कि बेटियां हमारे देश की शान हैं और हमें बेटियांे पर गर्व होना बेटी दिवस के इस अभियान को बच्चो में काफी जागरूकता आएगी। इस अवसर पर राहुल चौहान, अंजु बिष्ट आदि उपस्थित रहे।

You May Like This

LEAVE A REPLY