उत्तराखंड सचिवालय में फर्जी भर्ती मामले में कांग्रेस गुस्से में, कार्रवाई के लिए एसएसपी से मिले कांग्रेसी

0
1736
Read This Also

रिपोर्ट ... क्रांति मिशन डॉट काम
देहरादून। सचिवालय में फर्जी भर्ती प्रकरण को लेकर कंाग्रेस के प्रतिनिधिमण्डल ने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस महानिदेशक देहरादून निवेदिता कुकरेती कुमार से मुलाकात कर उन्हें पूरे प्रकरण की जानकारी दी तथा दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की।
प्रतिनिधिमण्डल ने एसएसपी को अवगत कराया कि कुछ समय पूर्व उत्तराखंड सचिवालय में कुछ बेरोजगारों को नौकरी के नाम पर ठगी का मामला सामने आया था जिसमें कुछ सचिवालय कर्मचारियों की भी मिलीभगत थी। ठगे गये जादातर बेरोजगार सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। मामला प्रकाश में आने के बाद कुछ लोगों के साथ समझौता कर दिया गया परन्तु बाकी लोगों से नौकरी के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं लौटाया गया। बताया गया इस प्रकरण को लेकर कांग्रेस के प्रदेश सचिव आजाद अली के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने 8 जून, 2018 को भी एसपी सिटी देहरादून से मुलाकात कर दोषियों खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी परन्तु काफी समय बाद भी कोई कार्रवाई न होने पर आज पुनः प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमण्डल ने एसएसपी से उनके कैम्प कार्यालय में मुलाकात कर पूरे प्रकरण की जानकारी दी तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने प्रीतम सिंह को आश्वासन दिया कि मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिये गये हैं तथा शीघ्र ही जांच कर चार्जशीट फाइल की जायेगी।

प्रतिनिधि मंडल में ये थे

प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना, पूर्व विधायक राजकुमार, मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह, प्रदेश सचिव आजाद अली, महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, सहकारिता विभाग के राजेश शर्मा, गिरीश पुनेड़ा, पंकज मेसोन, महेश जोषी, अनुज शर्मा आदि।

You May Like This